logo-image

PHOTO: कश्मीर में भाई इब्राहिम के साथ छुट्टियां मना रही हैं Sara Ali Khan

तस्वीरों के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बर्फ पर स्कीइंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि उन्हें स्कीइंग का शौक है

Updated on: 29 Jan 2022, 12:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को जैसे ही काम से छुट्टी मिलती है वो परिवार या फिर दोस्तों के साथ वेकेशन पर निकल जाती हैं. सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि उन्हें घूमने का कितना शौक है. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की इंदौर में शूटिंग पूरी की है. जिसके बाद वो सीधे वेकेशन पर निकल गई हैं. इस बार सारा अली खान के साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान भी छुट्टियां बिताने के लिए पहुंचे हैं. सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने बताया कि वह धरती के स्वर्ग जम्मू कश्मीर में हैं.

यह भी पढ़ें: 'Rowdy Baby' पर मौनी रॉय का पति सूरज नांबियार संग डांस, Video हो रहा वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'घर वहां है, जहां भाई है'. तस्वीरों की बात करें तो इसमें सारा के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. जिससे पता चल रहा है कि सभी कश्मीर में बर्फबारी का मजा ले रहे हैं. सारा की इन तस्वीरों में पूरा कश्मीर बर्फ की चादर से ढका हुआ दिखाई दे रहा है. सारा जहां ठहरी हैं वहां का नजारा शानदार लग रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

तस्वीरों के साथ सारा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इब्राहिम अली खान बर्फ पर स्कीइंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि उन्हें स्कीइंग का शौक है. एक तस्वीर में सारा अपने दोस्तों से साथ स्नो टेडी बनाती नजर आ रही हैं. सारा के काम की बात करें को वह आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं. फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और सारा के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई.