logo-image

VIDEO: सारा अली खान ने सड़क पर किया डांस, तो लोगों ने समझा भिखारी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने बचपन का एक किस्सा सुनाती नजर आ रही हैं

Updated on: 20 Nov 2020, 02:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने बचपन का एक किस्सा सुनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा बता रही हैं कि कैसे एक बार लोगों ने उन्हें भिखारी समझकर पैसे दिये थे.

यह भी पढ़ें: सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paid promotion💰 (@viral_videolover)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बताती हैं वो अपने परिवार के साथ शॉपिंग पर गई थीं. इस दौरान वो हाउस हेल्पर और अपने भाई इब्राहिम के साथ बाहर थी और मम्मी-पापा शॉप के अंदर चले गए. इसी दौरान सारा ने बाहर खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया, जिसे देखकर वहां से जानें वाले लोगों ने सारा को पैसे देना शुरू कर दिया. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बताती हैं कि लोगों को लगा कि मैं भीख मांग रही हूं.

यह भी पढ़ें: KBC में 5 करोड़ जीतने के बाद भी ऐसे बर्बाद हो गई सुशील कुमार की जिंदगी

सारा ने बताया कि उन्होंने पैसे अपने पास रख लिये और डांस चालू रखा क्योंकि पैसे मिल रहे थे. इसके बाद सारा के माता-पिता जब बाहर आए तो उन्हें हाउस हेल्प ने उन्हें बताया कि देखिये जी सारा इन्हें इतने क्यूट लग रही है कि इन लोगों ने इन्हें पैसे दे दिए. इस पर मेरी मां ने कहा, ये क्यूट नहीं, भिखारन लग रही है इसलिए पैसे दिए. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) रिलीज होने वाली है.