logo-image
लोकसभा चुनाव

Sara Ali Khan : सारा अली खान ने साझा किया अपना बुरा दौर, कहा - बेरहमी से नीचे घसीटा गया....

हाल ही में, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलासा किया कि साल 2020 उनके जीवन का सबसे बुरा दौर था.

Updated on: 05 Mar 2023, 12:48 PM

नई दिल्ली :

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम समय में वो पहचान बना ली है, जो लोग लंबे समय में भी नहीं बना पाते हैं. उनकी मासूमियत चुलबुला अंदाज और सादगी फैंस के दिल को छू जाती है. पहली दो सफल फिल्में, केदारनाथ और सिम्बा देने के बाद, सारा को 2020 में अपनी रिलीज के दौरान कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, जिसमें लव आज कल 2 और कुली नंबर 1 की असफलता शामिल हैं. हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया कि साल 2020 उनके जीवन का सबसे बुरा दौर था. अपने उस समय के बारे में एक्ट्रेस ने कई सारी बातें साझा की हैं, जिसे शायद आप अभी तक नहीं जानते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने 2020 को लेकर कही ये बात - 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में ये सारी बातें एक पॉडकास्ट शो में शेयर की, जिसमें बात करते हुए, सारा ने कहा, '2020 दिन प्रति दिन बदतर होता गया. शुरुआत ब्रेकअप से हुई और बिगड़ती चली गई. यह बहुत बुरा साल था और इसका ज्यादातर हिस्सा इंटरनेट पर है. उन्होंने फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की, क्योंकि उनका निजी जीवन बहुत अच्छा नहीं था. फरवरी 2020 की रिलीज के लिए आलोचनाओं ने उन्हें ज्यादा परेशान नहीं किया था.' 

लव आज कल 2 की विफलता -

जानकारी के लिए बता दें कि सारा (Sara Ali Khan)ने मिड-डे के साथ पहले के एक साक्षात्कार में लव आज कल 2 की विफलता पर बात करते हुए कहा था, 'केदारनाथ और सिम्बा के बाद, मुझे ऊपर बैठाया गया था, जिसके बारे में मुझे यकीन नहीं था कि मैं योग्य थी. लेकिन लव आज कल के बाद मुझे बेरहमी से नीचे घसीटा गया.'  वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, सारा अली खान के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें गैसलाइट, ऐ वतन मेरे वतन, अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों और लक्ष्मण उटेकर की फिल्म शामिल है, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें : जब आदित्य चोपड़ा से बोल्ड सीन के लिए बगावत कर बैठे थे करण जौहर, आज भी है पछतावा