logo-image

VIDEO: 'कश्मीर की कली' बनीं सारा अली खान, वादियों के बीच यूं किया डांस

इंस्टाग्राम पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) 34 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर परिवार और फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 01 Sep 2021, 10:41 AM

highlights

  • सारा अली खान ने शेयर किया डांस वीडियो
  • वीडियो में सारा अपनी दादी की तरह नजर आ रही हैं
  • सारा अली खान अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की लाड़ली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम समय में ही सोशल मीडिया पर अपनी एक खास पहचान बना ली है. इंस्टाग्राम पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) 34 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर परिवार और फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक ऐसा डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों को उनकी दादी शर्मिला टैगौर की याद आ गई. दरअसल, सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हसीन वादियों में अपनी दादी की फिल्म ‘कश्मीर की कली' की तरह तैयार नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को सता रही है पति आनंद आहूजा की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) फूल के बागान के बीच डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सारा ने उसी तरह कपड़े पहन रखे हैं, जैसा कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने अपनी फिल्म ‘कश्मीर की कली' में पहने थे. सारा का ये लुक देखने के बाद फैंस को उनमें शर्मीला टैगोर की झलक दिखाई दे रही है. सारा के वीडियो को कम समय में ही लाखों व्यूज और कमेंट में तारीफें मिल रही हैं. सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: अरमान कोहली की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, आज होगी ड्रग्स मामले की सुनवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'तेरी बाहों का सहारा जो मिला है. इस बगीचे का कोना कोना खिला है'. वहीं इससे पहले ने ऐक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) के साथ लद्दाख ट्रिप की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसे देखकर लगता है कि सारा अली खान और राधिका ने लद्दाख में काफी मस्ती की है. सारा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सारा योग करते ध्यान लगाए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सारा अली खान एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) पोज देतीं नजर आ रही हैं. इन तस्वीरें को शेयर कर सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, 'प्रकृति सुख शांति.'  आने वाले समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी.