logo-image

Sara Ali Khan Post: सारा ने भाई इब्राहिम के साथ शेयर किया पोस्ट, रॉयल अंदाज में आए नजर

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने और अपने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान खींच लिया. 

Updated on: 20 Sep 2023, 12:25 PM

New Delhi:

Sara Ali Khan Post: सारा ने बॉलीवुड में काफी कम समय में काफी अच्छा नाम कमा लिया है. उन्होंने कॉमेडी के साथ एक एक टैलेंटेड एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है. सारा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. जहां सारा की शक्ल उनकी मां से मिलती है. वहीं, उनके भाई इब्राहिम अपने पिता सैफ की तरह दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने और अपने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान खींच लिया. 

सारा अली खान खुद को और इब्राहिम अली खान को सैफ, अमृता का 'हमशक्ल' कहती हैं
अपने भाई इब्राहिम के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए, भाई-बहन की जोड़ी अपने एथनिक आउटफिट में बिल्कुल 'नवाबी (शाही)' लग रही थी. जहां इब्राहिम ने सफेद पायजामा के साथ मैरून रंग का कुर्ता पहना था, वहीं सारा गोल्डन कढ़ाई वाले लाल सूट में शानदार लग रही थीं. तस्वीरों के साथ एक मजेदार कैप्शन शेयर करते हुए, उन्होंने खुद को सैफ और एक्ट्रेस अमृता सिंह के 'हमशकल्स (हमशकल्स)' होने के बारे में बताया. सारा ने कैप्शन में लिखा, "एक था राजा, एक थी रानी, ​​दोनों के हुए हमशक्ल बच्चे, बस हो गई खत्म कहानी"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन आ रहा है
भाई-बहन की जोड़ी को हमेशा अपने माता-पिता की कार्बन कॉपी के रूप में जाना जाता है. हालाँकि, सारा अली खान के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि कई फैंस सैफ-अमृता को उनके असली अकाउंट से ऑनलाइन आने के लिए कह रहे थे. एक फैन ने कमेंट किया, “अमृता सिंह और सैफ असली अकाउंट से आओ..!!” एक अन्य प्रशंसक ने भी इसी तरह की रिएक्शन करते हुए कहा, "रियल आईडी से आओ अमृता जी और सैफ अली खान जी". एक अन्य ने कमेंट किया , "प्रयास की गई कविता बहुत पसंद आई... बिल्कुल खूबसूरत लग रही है." सारा अली खान की पोस्ट के बाद आने वाले कमेंट्स में इस पर मजेदार रिएक्शनंस आए और हम अपनी हंसी नहीं रोक पाए.