logo-image

Zara Hatke Zara Bachke:सारा अली खान ने इस बात के लिए अमृता सिंह को लगाई झाड़, विक्की ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 01 Jun 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान (Sara Ali khan) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke)  के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है शो में हमेशा की तरह हंसी फव्वारे छुट रहे हैं.

वहीं विक्की कौशल ने सारा को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे भी किए. विक्की ने खुलासा किया कि सारा कंजूस है, यहां तक ​​कि इस बात को सारा अली खान ने भी इसे स्वीकार किया. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सारा को अपनी मां अमृता सिंह के साथ लड़ते हुए देखा, जब उन्हें पता चला कि अमृता सिंह ने 1600 रुपये में एक टॉवल खरीदा है.

सारा ने दी सफाई

विक्की ने याद करते हुए कहा, “ये अमृता मैम को डांट रही थी, मैंने पूछा क्या हो गया. बोली मम्मी को अक्ल ही नहीं है,1600 रुपये का टॉवल ले आई हैं. मम्मी को झाड़ रही है.''  सारा ने विक्की के आरोपों से सहमति जताई और बताया कि जब उनकी वैनिटी वैन में वैसे भी 2-3 टॉवल  दिए जाते हैं तो उन्हें ये टॉवल बहुत महंगा लगता है.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वैनिटी वैन से यूज करो टॉवल

अपने बचाव में सारा ने आगे कहा, 'अरे 1600 रुपये का टॉवल कौन खरीदता है. वैनिटी वैन में मुफ्त के 2-3 टॉवल टांग के रखते हैं ये लोग, उन्हीं में से कोई यूज कर लो. इसके बाद कपिल ने मजाक में कहा कि घर जाने से पहले सारा को सेट पर डिनर भी करना चाहिए. इस बात पर सभी जोर से हंसते हैं. इसके अलावा, हम कृष्णा अभिषेक और टीम के अन्य सदस्यों को भी दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखते हैं. इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "इस वीकेंड रात 9:30 बजे, #सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर #द कपिल शर्मा शो में, विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ, लगेंगे पंच इतने हटके, कि आप पेट दर्द से नहीं रह पाएंगे बचके.