logo-image

Video: Sara Ali Khan ने दिखाई अपने 2021 के हसीन पलों की एक झलक

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 24 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) रिलीज हुई है. फिल्म में सारा ने रिंकू नाम की लड़की का किरदार निभाया है

Updated on: 31 Dec 2021, 03:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की सफलता को इंजॉय कर रही हैं. सारा, धनुष और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी अपने नाम रिकॉर्ड बनाया है. सारा के लिए साल 2021 काफी लकी रहा है ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाया है कि उनके लिए साल 2021 के बेस्ट पल कौन से थे. वीडियो में सारा अली खान कभी पानी मे तैरती तो कभी ट्रेकिंग करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्या Aamir Khan नहीं हैं Ira Khan के पिता, Instagram पर भिड़े फैंस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '2021 के पल जिन्होंने मुझे सबसे अधिक जीवंत महसूस कराया.' वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) कभी ट्रेकिंग करते हुए तो कभी रेत पर गाड़ी दौड़ाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि सारा अली खान का 2021 काफी अच्छा बीता है. वीडियो के बैकग्राउंड में फरहान अख्तर की वॉइस में एक कविता सुनाई दे रही है. सारा के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो 24 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) रिलीज हुई है. फिल्म में सारा ने रिंकू नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती है. फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार भले ही छोटा है मगर वो फिल्म की जान है. फिल्म में सारा अली खान की पति बने हैं धनुष, जिनके अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है. धनुष इससे पहले फिल्म रांझणा में नजर आए थे, जो हिट साबित हुई थी.