logo-image

'मेरे रिश्तेदार जैसे हैं विक्की कौशल', सारा अली खान ने क्यों कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल, (Vicky kaushal) इन दिनों 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी हैं. व

Updated on: 30 May 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल, (Vicky kaushal) इन दिनों 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं कपल की ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी कायम है. एक्टर्स इन दिनों नई-नई अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.  हाल ही में एक इंटरव्यू में, सारा और विक्की को एक-दूसरे से कुछ मजेदार सवाल पूछने का मौका मिला, और उनके जवाब सुन उनके फैंस को मजा आ रहा है. सारा (Sara ali khan) ने खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार फिल्म 'मसान' में विक्की को देखा था और जब विक्की ने उनसे पहली बार उनके बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, "आप बहुत लंबे हैं." 

इसके बाद सारा ने कहा, उनका सब्जीवाला भी उन्हें लंबा कहता है. सारा ने तब कहा था कि दोनों 'रिश्तेदार' जैसे दिखते हैं. सारा का जवाब सुन विक्की हंस देते हैं और उन्होंने हंसते हुए कहा कि जब वे रोमांटिक सीन कर रहे होते हैं तब भी वह यही बात कहती रहती हैं. वहीं विक्की कौशन से इंटरव्यू के दौरान उनके फिल्म जोनर को लेकर सवाल किया गया, इसके जवाब में उन्होंने कहा, वह एक खेल-आधारित फिल्म करना चाहते हैं, जहां वह एक एथलीट का रोल निभा सकें.  “मैं भी कुछ करना चाहता हूं, जैसा कि अतुल कुलकर्णी सर ने हाल ही में एक मराठी फिल्म में किया था.  मैं उस तरह की फिल्म करना चाहता हूं जहां मुझे खुद को बदलने और एक नई दुनिया देखने का मौका मिले."

ये भी पढ़ें-Chamkila Teaser Out: दिलजीत ने दिवंगत गायक अमर सिंह का निभाया किरदार, अनोखे अवतार में आए नजर

'दम लगा के हईशा से प्रेरित' हैं सारा

सारा अली खान ने फिल्मों पर अपनी च्वाइस को लेकर कहा, वह वास्तव में दम लगा के हईशा से प्रेरित थीं, और उन्हें लगा कि यह 'उनकी अपनी कहानी' है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने मुख्य रोल प्ले किया था, जहां उन्होंने एक ओवर वेट लड़की का किरदार निभाया है. जिसके जीवन में बहुत अशांति है.

 विक्की कौशल ने यह भी साझा किया कि कैसे उन्होंने सालों पहले लक्ष्मण उटेकर के साथ एक कमर्शियल की शूटिंग की थी, और यह उनके द्वारा निर्देशित जरा हटके जरा बच्चे में उनका सफर काफी शानदार रहा. वहीं इंटरव्यू के दौरान  जब विक्की ने सारा से न्यूक्लियर और ज्वाइंट फैमिली के बीच अपनी पसंद के बारे में पूछा, तो वह मुस्कुराई, "मेरी फैमिली तो न्यूक्लियर से भी न्यूक्लियर है, यह सिर्फ मेरी मम्मी जान है.