logo-image

भाई इब्राहिम को शर्टलेस देखकर सारा अली खान ने दिया फनी रिएक्शन, देखें जबरदस्त फोटोशूट

सैफ अली खान की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं

Updated on: 25 Dec 2019, 02:05 PM

नई दिल्ली:

क्रिसमस के त्योहार का आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. सैफ अली खान की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें छाई हुई हैं. सारा ने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Red nose reindeer White snowflake Virgin eggnog Christmas cake Get the party started It’s Christmas Eve for heavens sake.'

यह भी पढ़ें: Santa बने कार्तिक आर्यन तो दीपिका पादुकोण ने मांग लिया ये खास तोहफा

करीना कपूर ने अपने घर क्रिसमस पार्टी रखी थी. जिसमें इब्राहिम अली खान और सारा पहुंचे थे. दोनों के फोटोशूट की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीरों में सारा अली खान व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं इब्राहिम डेनिम जैकेट और ब्लैक जीन्स में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में सारा-इब्राहिम की मस्ती और जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. कुछ तस्वीरों में इब्राहिम शर्टलेस नजर आ रहे हैं, इन पर सारा का फनी रिएक्शन देखने लायक है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बयान पर आया विशाल ददलानी का रिएक्शन, देखें वायरल हो रहा ये Tweet

View this post on Instagram

Merry Christmas everyone 🤗❄️🎄🎅💋💓🦌🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा (Sara Ali Khan) ने हाल ही में इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वह कार्तिक आयर्न के साथ नजर आएंगी. फिल्म में रणदीप हु्ड्डा भी नजर आएंगे. 10 साल पहले बनी लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Christmas Day: मौनी रॉय बनीं सांता क्लॉज, Instagram पर शेयर की PHOTO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सारा अक्सर अपने भाई इब्राहिम के साथ फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा सारा डेविड धवन के बेटे एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में नजर आएंगी.