logo-image

सारा अली खान ने कहा वो खुश हैं, कि उनके माता-पिता अलग हो गए

सैफ अली खान और अमृता सिंह पर अक्सर खबरों में रहते हैं. चाहे इनका रिश्ता भले ही टूट गया हो लेकिन इस जोड़ी पर कभी ना कभी बात हो ही जाती है. इस बार इनके सुर्खियों में आने की वजह है इनकी लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नया बयान.

Updated on: 16 Jan 2022, 03:39 PM

मुंबई:

सैफ अली खान और अमृता सिंह पर अक्सर खबरों में रहते हैं. चाहे इनका रिश्ता भले ही टूट गया हो लेकिन इस जोड़ी पर कभी ना कभी बात हो ही जाती है. इस बार इनके सुर्खियों में आने की वजह है इनकी लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan)का नया बयान. सारा के इस बयान ने खूब चर्चा बटोरी है. सैफ और अमृता अपनी- अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. दोनों आगे बढ़ने के साथ- साथ अपने लाइफ में काफी खुश भी है. हालही में एक्ट्रेस सारा ने अपने माता- पिता को लेकर कई बात सारी बातें साझा की हैं. 

यह भी जानें - सलमान खान को नहीं है खूबसूरती खोने का डर वायरल हुआ उनका ये बयान

आपको बता दें, सारा अपने माता- पिता को लेकर ये कहती हुई नजर आईं थी कि मुझे नहीं लगता कि वह दोनों साथ कभी खुश रह पाते. ऐसे में मुझे लगता है कि उनका सेपरेट हो जाना ही उनके लिए बेस्ट डिसीजन था. मैंने अपनी मां को 10 साल में हंसते नहीं देखा था, अचानक से वह खुश दिखने लगी थीं. सारा आगे कहती हैं, वह अचानक से खुश, एक्साइटेड और सुंदर दिखने लगी थीं. मुझे क्यों खराब लगेगा जब मैं यह देख पा रही हूं कि मेरे माता-पिता अलग-अलग घर में रहकर खुश हैं. मेरे पेरेंट्स के लिए अलग होना कुछ भी मुश्किल नहीं रहा. वह दोनों ही खुश थे और अपने हैप्पी पॉजिटिव स्पेस में थे. मैं मां को देख रही थी कि वह हंस रही हैं और जोक मार रही हैं. मैंने उन्हें कभी इस तरह नहीं देखा था. मेरे लिए उन्हें खुश देखना काफी अच्छा अनुभव रहा.