logo-image
लोकसभा चुनाव

Sara Ali Khan Post: कश्मीर की वादियों में छुट्टियां मनाने पहुंचीं सारा, शेयर की तस्वीरें 

सारा अली खान इन दिनों अफने काम से समय निकालकर कशमीर पहुंची हुई हैं. जहां से एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं.

Updated on: 20 Jul 2023, 12:31 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को विक्की कौशल के साथ फिल्म 'फिल्म जरा हटके जरा बचके' सारा को घूमना बहुत पसंद है, इसलिए एक्ट्रेस को जब भी काम से समय मिलता है वो भारत की सैर करने निकल जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस कशमीर पहुंची हुई हैं ऐसा हम नहीं एक्ट्रेस का हालिया पोस्ट कह रहा है. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने अपनी सोनमर्ग वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर कीं और साथ में एक खूबसूरत संदेश भी लिखा. 

आपको बता दें कि, सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सोनमर्ग छुट्टियों की कुछ झलकियाँ साझा कीं. पहली तस्वीर में 27 साल की एक्ट्रेस को एक नदी के किनारे एक चट्टान की चोटी पर पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी और तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस एक बकरी को निहारती नजर आ रही हैं. और एक कप चाय का आनंद ले रहे हैं. जबकि आखिरी तस्वीर में सारा ने छोटे बच्चों के साथ पोज देते हुए फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस को सोनमर्ग में छुट्टियों का आनंद लेते देखा जा सकता है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करके और कुछ काव्य पंक्तियाँ लिखकर नेचर के प्रति अपने प्यार का प्रदर्शन किया. उनकी पोस्ट को उनके फैंस और फॉलोअर्स से भी काफी प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

तस्वीरों में सारा कलरफुल जैकेट और ब्लैक लेगिंग्स में क्यूट लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश सनग्लास भी पहने थे.

तस्वीरों को शेयर करते हुए, केदारनाथ एक्ट्रेस ने लिखा, "जब आत्मा संतुष्ट हो और हैमस्ट्रिंग में दर्द हो...बकरी से फिर बच्चों से की दोस्ती...और फिर हमने वह चाय पी जो मुझे बहुत पसंद है." जैसे ही सारा अली खान ने अपनी सोनमर्ग छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "आखिरी वाला (लाल दिल वाला इमोजी)." एक अन्य ने कमेंट किया, "देखें और आप." एक तीसरे फैन ने लिखा, "सारा के लिए लव बटन." एक अन्य कमेंट में लिखा था, "कश्मीर और सारा की एक अलग प्रेम कहानी है." 

यह भी पढ़ें - Ishita Dutta Delivery: 'दृश्यम' एक्ट्रेस इशिता दत्ता बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?

इस बीच, सारा को आखिरी बार फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस किया. उनके पास पाइपलाइन में कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. एक्ट्रेस अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' में दिखाई देने वाली हैं और उनके पास पीरियड ड्रामा फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है.