logo-image

VIDEO: सारा अली खान ने बजाया तबला, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

सारा हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 02 Mar 2021, 10:04 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. सारा हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में तबला बजाती नजर आ रही है. व्हाइट कलर के सलवार सूट और कलरफुल दुपट्टे में सारा का तबला बजाते हुए वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहें तो ये भी गलत ना होगा. सारा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपने मजेदार अंदाज में वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी देखें: एक्शन किंग हैं टाइगर श्रॉफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों राजस्थान में है और वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सारा के साथ इस ट्रिप पर मनीष मल्होत्रा भी हैं. हाल ही में सारा ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी. इस ट्रिप पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दोस्त भी उनके साथ हैं, जिसके साथ सारा ने राजस्थान की महलों के अंदर से कई तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं सारा के तबला बजाते हुए वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, 'वाह उस्ताद'.

यह भी पढ़ें: मलाइका के साथ सैफ-करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पत्रकार पर भड़के

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं इससे पहले सारा ने सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया (Inaya khemu) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो वायरल हो हुई. इस तस्वीर में सारा के साथ इनाया की बॉन्डिंग देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे थे. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही सारा ने उत्तर प्रदेश में फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग की थी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं.