logo-image

सारा अली खान को सता रही है इसकी याद, Photos में जाहिर किया प्यार

एक तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोस्तों के साथ बर्फीली वादियों का मजा लेते दिख रही हैं. तो वहीं दूसरी में सारा अकेले वादियों का आनंद लेती नजर आ रही हैं

Updated on: 04 Jan 2022, 10:16 AM

highlights

  • सारा को इंस्टाग्राम पर 38 मिलियन लोग फॉलो करते हैं
  • सारा को पहाड़ों की याद सता रही है
  • सारा की तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को घूमने का कितना शौक है ये बात तो किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सारा को पहाड़ और पानी दोनों की पसंद हैं. क्योंकि उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें हैं जिनमें एक तरफ वह मालदीव में पानी में मस्ती करती तो वहीं दूसरी तरफ हिमाचल के पडाड़ों पर ट्रेकिंग करती नजर आती हैं. लेकिन इस समय सारा को पहाड़ों की याद सता रही है.

यह भी पढ़ें: Bulli Bai के बवाल में लोगों ने Javed Akhtar को किया 'हलाल', गीतकार ने दिया करारा जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके पहाड़ के साथ की यादों की हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान (Sara Ali Khan) कहीं ध्यान लगातीं तो कहीं ट्रेकिंग करती नजर आ रही हैं. सारा की इन पहाड़ वाली तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

एक तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोस्तों के साथ बर्फीली वादियों का मजा लेते दिख रही हैं. तो वहीं दूसरी में सारा अकेले वादियों का आनंद लेती नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'पहाड़ों को बहुत मिस कर रही हूं. खासकर सूरज को किस करना.' सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर 38 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और सारा भी फैंस को भरपूर मनोरंजन करती हैं. सारा कभी फिल्म की शूटिंग के सेट से तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी अपनी शायरी से लोगों को हंसाती हैं. सारा के काम की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आती थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था जहां फिल्म ने अपने नाम खस रिकॉर्ड भी किया. आने वाले समय में सारा अली खान एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी.