logo-image

प्यारी सी छोटी सारा अली खान का 'बड़ी अम्मी' शर्मिला टैगोर के साथ ये वीडियो हुआ VIRAL

सारा अली खान (Sara Ali Khan) वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में नजर आएंगी

Updated on: 27 Sep 2019, 02:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर चुकी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के सीक्वल में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ नजर आ रही हैं. सारा का ये वीडियो तब का है जब सारा नन्हीं और क्यूट दिखाई देती थीं. तस्वीर में सारा नारंगी कलर के सलवार कुर्ते में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आगे सारा अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan) के परिवार के साथ भी नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें- Housefull 4 Trailer: कॉमेडी से भरपूर 'हाउसफुल 4' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

View this post on Instagram

Her wet hair and her flawless face 😍🔥🔥. Her beauty always leaves me mesmerised 🥺.

A post shared by Sara Ali Khan FANPAGE (@saraalikhan_daily) on

यह भी पढ़ें- इस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुईं काइली जेनर

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में नजर आएंगे. 10 साल पहले बनी लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे. इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में नजर आएंगी. यह फिल्म 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है.