logo-image

सारा का गोल्डन क्रॉप टॉप में दिखा ग्लैमरस अवतार, Video हुआ वायरल

स्टाइल और फैशन के कारण मशहूर सारा अली खान (Sara Ali Khan) की गिनती उन सेलेब्रेटीज में होती है जो अपनी फिटनेस को प्रायोरिटी देती हैं

Updated on: 13 Mar 2021, 11:04 AM

highlights

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में सारा गोल्डन कलर के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं
  • सारा के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने स्टनिंग लुक की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें अपलोड कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. फैंस भी सारा अली खान की तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. अपने स्टाइल और फैशन के कारण मशहूर सारा अली खान (Sara Ali Khan) की गिनती उन सेलेब्रेटीज में होती है जो अपनी फिटनेस को प्रायोरिटी देती हैं. हाल ही में सारा का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें सारा गोल्डन कलर के क्रॉप टॉप और रेड कलर की स्कर्ट में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने Photo शेयर करते हुए दी 'ब्रेकिंग न्यूज'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो और तस्वीरों को वूम्पाला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. सारा अली खान वीडियो में बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही है जिसे शायद ही पहले किसी ने देखा होगा. वीडियो देख के लगाता है कि सारा अली खान अपने किसी फोटोशूट के लिए जा रही हैं. सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस सारा के इस नए लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रेया घोषाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में  सारा बला की खूबसूरत नजर आती हैं. फिटनेस के साथ ही सारा अली खान अपने लुक पर भी खास ध्यान देती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) शॉर्ट ड्रेसेस को भी काफी ईजी वे में कैरी करती हैं. सारा के फैशन सेंस की हर कोई तारीफ करता है. सारा के करियर की बात करें तो बीते दिनों 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा द इम्मॉरटल अश्वत्थामा में भी नजर आएंगी. आखिरी बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं.