logo-image

कश्मीर की कली इज बैक योर गली 'Sara Ali Khan'

'अतरंगी रे' (Atrangi Re) फेम सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बेहतरीन एक्टिंग से खुद को साबित कर दिया है. ऐसे में फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों का इंतजार तो है ही. लेकिन इसके साथ ही सारा की लेटेस्ट तस्वीरें भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 11 May 2022, 02:43 PM

नई दिल्ली:

'अतरंगी रे' (Atrangi Re) फेम सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बेहतरीन एक्टिंग से खुद को साबित कर दिया है. जिसके बाद से हर तरफ उनकी सराहना हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो अक्सर चर्चा में रहती ही हैं. सारा अक्सर कहीं-न-कहीं घूमने निकल जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब सारा धरती के स्वर्ग कश्मीर घूमने (Sara Ali Khan on kashmir trip) निकलीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

गौरतलब है कि सारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम (Sara Ali Khan instagram page) पर वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीर में सारा ट्रैकसूट में दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने हाथ में ट्रैकिंग वाला स्टिक लिया हुआ है. दूसरी तस्वीर में सारा अपना जैकेट उतारे हुए दिख रही हैं. उनके पीछे कश्मीर की खूबूसरती को देखा जा सकता है. जिसे देखकर आपका भी वहां जाने का मन हो जाएगा. उनकी सभी तस्वीरें मनमोह लेने वाली हैं. 

सारा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कश्मीर की कली, इज बैक टू योर गली. नॉउ ट्रैकिंग पर मैं चली.' सारा की तस्वीर के साथ-साथ दिया गया कैप्शन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में जहां कुछ लोग हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर अपना प्यार दिखा रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स कर (Fans reaction on Sara Ali Khan) रिएक्शन दिया है. जहां एक यूजर ने लिखा, 'कोई भी इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'कश्मीर और सारा...भगवान की दो खूबसूरत रचनाएं एक तस्वीर में.' इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं. 

खैर, बात की जाए सारा (Sara Ali Khan upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में वो दो फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'गैसलाइट' (Gaslight) और 'लुक्का छुप्पी 2' (Lukka Chuppi 2) का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 'अतरंगी रे' में उनकी एक्टिंग देख सारा की फिल्मों के लिए लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ी हुई है.