News Nation Logo

शो में आया Technical fault, इसलिए करण ने दिया जाह्नवी का साथ...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 29 Sep 2022, 05:07:31 PM
सारा अली खान

सारा अली खान और जाह्नवी (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण काफी सुर्खियों में है. इस शो का आखिरी एपिसोड रिलीज हो चुका है. शो के आखिरी एपिसोड में दिलचस्प बात ये रही कि इसमें करण ही काउच पर बैठे नजर आए और जूरी ने करण से सवाल किए. आखिरी एपिसोड रिलीज होने के बाद एक से बढ़कर एक खुलासे सामने आ रहे हैं. हाल ही में करण की रिलेशन लाइफ भी काफी सुर्खियों में थी.अब करण ने एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) और जाह्नवी कपूर को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है. करण ने बताया है कि कॉफी विद करण सीजन 7 में अपनी उपस्थिति के दौरान उन्होंने सारा अली खान की तुलना में जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) की अधिक प्रशंसा क्यों की.

एपिसोड में, करण ने जूरी सदस्यों से बातचीत में  कहा, उन्हें लगता है कि वह सारा अली खान को लेकर जाह्नवी के प्रति पक्षपात कर रहे थे. इस पर निहारिका ने इशारा किया कि करण ने जाह्नवी कपूर को 'हॉट' कहा लेकिन सारा से उनके टूटे परिवार के बारे में सवाल किया. दानिश ने आगे कहा,  वह बेचारी बहुत मजबूत थी. कुशा कपिला ने उल्लेख किया कि कैसे करण ने टिप्पणी की, 'कौन अधिक हॉट है, कौन पैसे के लिए मितव्ययी है, अगला धर्म प्रोजेक्ट किसे मिलेगा."

शो में आया टेक्निकल फॉल्ट

साथ ही जूरी ने करण पर सवाल उठाते हुए कहा, करण ने जाह्नवी से कहा, मैं आपको एक प्रोजेक्ट दूंगा. तुम्हारे लिए, कुछ नहीं, सारा! तुम मेरा हैम्पर सारा ले लो. इसके बाद करण ने जूरी के सारे सवालों को सिरे से खारिज किया.सभी आरोपों का जवाब देते हुए, करण ने कहा, “मैं बस सभी को बताना चाहता हूं, मैं सारा से प्यार करता हूं. वह भी हमारे साथ काम कर रही है. वह हमारे साथ दो फीचर फिल्में कर रही हैं, एक के बाद एक.'' उन्होंने खुलासा किया कि कैसे शो में एक टेक्निकल फॉल्ट के कारण जाह्नवी  को रैपिड-फायर राउंड की विजेता घोषित किया गया था, लेकिन बाद में यह साबित हो गया था कि सारा ही असली विजेता है.  करण ने आगे बताया जिससे जाह्नवी को बुरा न लगे इसलिए उन्होंने उनकी तारीफ कर दी. हालांकि एरर ठीक होते ही तुंरत सारा को विनर बना दिया गया. 

 

 

First Published : 29 Sep 2022, 05:07:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.