logo-image

Sara ali khan ने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ की सारी हदें पार! वीडियो वायरल

एकट्रेस सारा अली खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कॉफी पीने से पहले और बाद के अनुभव की मजेदार तुलना की है.

Updated on: 07 Sep 2022, 02:41 PM

मुंबई:

एकट्रेस सारा अली खान (Sara ali khan) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कॉफी पीने से पहले और बाद के अनुभव की मजेदार तुलना की है. वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. वह दुपट्टे के साथ ऑरेंज लहंगा पहने नजर आ रही हैं. उनके हेयर स्टाइलिस्ट, Sanky Evrus ने काले रंग की टी-शर्ट और काली पैंट पहनी हुई थी. वीडियो के पहले पार्ट में, सारा ने बहों में चले आओ गाने पर जबरदस्त एक्टिंग की. वहीं बाद में दोनों को फिल्म यमला पगला दीवाना से टिंकू जिया पर डांस करते हुए देखा गया. वहीं उनकी इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी.

एक फैंन ने लिखा, सारा आपके अंदर जो एनर्जी है वो अद्भुत है. वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, पॉवर हाउस. एक ने लिखा, आई लव योर ओरा सो पॉजिटिव.
सारा अली खान सुपरस्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं. वह मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की पोती भी हैं.  उन्होंने 2017 में केदारनाथ के साथ अभिनय की शुरुआत की और सिम्बा और लव आज कल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-Mammootty Birthday:वकील भी रह चुके हैं सुपरस्टार ममूटी, देखें उनकी टॉप सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट

2020 में हुए थे अलग

वहीं उनको लेकर पहले कार्तिक आर्यन को डेट करने की अफवाह थी, जिसकी पुष्टि हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने की थी. सारा 2018 में कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन का जिक्र करते हुए बताया एक एक्टर के तौर पर वो बहुत अच्छे लगते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लव आज कल में दोनों को एक साथ कास्ट किया गया, यहीं से दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था.  हालांकि, अभिनेता 2020 में अलग हो गए. तब से, उन्होंने शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात की हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)