logo-image

Sara Ali khan: नए जगह की तलाश में है सारा अली खान, क्या है उसका अगला प्रोजेक्ट

वायरल वीडियो में वह बिना मेकअप लुक में हमेशा की तरह रिफ्रेशिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस (Sara Ali khan) को पिंक शॉर्ट्स और व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट पहने देखा गया है

Updated on: 14 Jul 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali khan) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जो कभी भी लोगों को अपना ध्यान आकर्षित करने में असफल नहीं होती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस को एक रेस्टॉरांट में एंटर करते हुए देखा गया, जहां उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए स्माइल दी. अब, एक्ट्रेस (Sara Ali khan) को फिर से एक बिल्डिंग के अंदर से निकलते हुए देखा गया. सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं. जाहिर तौर पर एक्ट्रेस ऑफिस के लिए जगह तलाश रही हैं.

वह जानती हैं कि ट्रेडिशनल लुक और कैजुअल लुक को पूरी ग्रेस के साथ कैसे निभाना है. वायरल वीडियो में वह बिना मेकअप लुक में हमेशा की तरह रिफ्रेशिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस (Sara Ali khan) को पिंक शॉर्ट्स और व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट पहने देखा गया है. उन्होंने अपने लुक को अट्रेक्टिव पिंक फ्लिप फ्लॉप के साथ पेयर किया है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने कश्मीर के मार्तंड सूर्य मंदिर की अपनी जर्नी से  कुछ फोटो साझा की थीं. जरा हटके जरा बचके एक्ट्रेस ट्रेडिशनल व्हाइट कुर्ती लुक में बेहद आकर्षक लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आया. फैंस ने फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं. 

ये भी पढ़ें-RRKPK: 'व्हाट झुमका' पर रील बनाते नजर आए रणवीर-आलिया, करण ने भी किया कैमियो, देखें मजेदार वीडियो

आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ी बनाएंगी सारा 

उनके प्रोफेशनल करियर की बात करें तो सारा (Sara Ali khan) आखिरी बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उल्टेकर ने किया था. इतना ही नहीं, इसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. तेरे वास्ते गाना आज भी ट्रेंड में है.एक्ट्रेस मेट्रो...इन दिनों नामक आगामी फिल्म में दिखाई देंगी. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अली फैजल, आदित्य रॉय कपूर और अनुपम खेर भी मुख्य रोल में हैं. फिल्म की बात करें तो सारा इस फिल्म में पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ी बना रही हैं. मेट्रो...इन डिनो इस साल रिलीज होने वाली थी, हालांकि फिल्म फिलहाल स्थगित कर दी गई है.