logo-image

तीनों भाइयों पर प्यार लुटाती दिखीं सारा अली खान, जेह के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

सैफ और करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) रखा है जिसे घर में प्यार से सभी जेह या बाबा जे कहकर बुलाते हैं

Updated on: 22 Feb 2022, 10:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बगिया के फूल यानी उनके चारों बच्चे कल एक साथ नजर आए. दरअसल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor)  के लाडले बेटे जेह अली ख़ान (jeh Ali Khan) का 21 फरवरी को बर्थडे था और इस खास मौके पर सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी जेह का बर्थडे सेलिब्रेट करने उनके घर पहुंचे थे. सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: हवा में कटा तगड़ा हंगामा, बॉलीवुड एक्टर और पायलट के बीच हुई भिड़ंत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'जेह को जन्मदिन की शुभकामनाएं.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने चारों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में जहां जेह, सारा के गोद में नजर आ रहे हैं और तैमूर इब्राहिम के कंधे पर वहीं बीच में सैफ अली खान बच्चों की खुशी में शरीक होते नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में सारा और इब्राहिम जेह के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ और करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) रखा है जिसे घर में प्यार से सभी जेह या बाबा जे कहकर बुलाते हैं. जेह के पैदा होने के बाद कई महीनों तक करीना ने उन्हें कैमरे से दूर रखा था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी जेह और तैमूर के साथ काफी वक्त बिताते हैं. सारा भले ही इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं मगर फिर भी उन्होंने अपने छोटे भाई के लिए समय निकालकर इंजॉय किया.