logo-image

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने ऐसे मनाया फ्रेंडशिप डे, दोस्तों संग हंसती-खिलखिलाती आईं नजर

यूं भी सोशल मीडिया पर सारा अली खान के ट्रिप वीडियो काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर धार्मिक स्थलों पर घूमती नजर आती

Updated on: 07 Aug 2023, 05:01 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Friendship Day: बॉलीवुड दीवा सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर करोड़ों फैंस हैं. इंस्टा क्वीन सारा अक्सर अपने रूटीन अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल में 6 अगस्त को पूरी दुनिया में फ्रेंडशिप डे मनाया गया था. इस मौके पर अब सारा अली खान ने भी दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की है जिनमें वो अपने गर्लगैंग के साथ चिल करते नजर आ रही हैं. 

'जरा हटके जरा बचके' एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में सारा अपने कॉलेज फ्रेंड्स के साथ चिल करते नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें किसी ट्रिप, वेकेशन और नाइट आउट से जुड़ी हैं. सारा ने इस पोस्ट में दोस्तों के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज भी पोस्ट की है जिनमें एक्ट्रेस कॉलेज के दिनों में बबली गर्ल बनी नजर आईं. फोटो शेयर करते हुए सारा ने दोस्तों के लिए डेडिकेटेड एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, दस साल बाद, सबसे शुद्ध प्यार, सबसे घटिया जोक्स, सबसे प्यारी हंसी, बेतुके मजाक, सबसे ऊंची गालियां, सबसे अजीब बोर्ड गेम, बहुत सारी फीलिंग्स, कॉफी और कैलोरी..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

दरअसल, फ्रेंडशिप डे पर सारा अली खान ने बताया कि उनकी दोस्ती को 10 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने कॉलेज फ्रेंड्स को मिस करते नजर आईं. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं. साथ ही खिलखिलाकर हंस भी रही हैं. सारा को बॉलीवुड में दोस्तों से अलग अपने रियल लाइफ दोस्तों के साथ लाइफ एंजॉय करते देखा जा सकता है. 

यूं भी सोशल मीडिया पर सारा अली खान के ट्रिप वीडियो काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर धार्मिक स्थलों पर घूमती नजर आती हैं. साथ ही सारा अपनी सादगी से सबका दिल जीत लेती हैं. उन्हें अक्सर आम लोगों के साथ बातें करते और साथ में टाइम बिताते देखा जाता है.