logo-image

ब्लू आउटफिट में सारा अली खान ने की रैंप वॉक, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अभिनेत्री सारा अली खान ने FDCI इंडिया कॉउचर वीक 2022 के रैंप पर शिरकत की, उन्होंने एक फैशन ड्यू, फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक किया.

Updated on: 30 Jul 2022, 05:42 PM

highlights

  • इंडिया कॉउचर वीक 2022 के रैंप पर शिरकत की
  • इंटरनेट यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया
  • लक्ष्मण उकेटा की अनटाइल्टड फिल्म में आएंगी नजर

:

अभिनेत्री सारा अली खान ने FDCI इंडिया कॉउचर वीक 2022 के रैंप पर शिरकत की, उन्होंने एक फैशन ड्यू, फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक किया. सारा अली खान अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी फैंस के साथ जानकारी साझा करती रहती हैं. इसी बीच अभिनेत्री ने नीले रंग के लहंगे में  रैंप वॉक किया.  सारा नीले लहंगे में बहुत सुंदर लग रही थी उनके लहंगे के चारों ओर जटिल सेक्विन का काम था. उन्होंने अदाब और नमस्ते के साथ अपना रैंप वॉक समाप्त किया, उनका ये अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया. 

वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गईं और जल्द ही वायरल हो गईं. हालांकि पूरे आत्मविश्वास के साथ उन्होंने रैंप वॉक किया और वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उनके चाहने वालों को उनका ये अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया. उनके फैंस के मुताबिक, उनके हाव-भाव के साथ-साथ उनका चलना भी 'अजीब' था. जल्द ही, इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें उसी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें-शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर छाया उत्साह

यूजर ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

एक यूजर ने कमेंट किया, 'वो एक्टिंग नहीं कर सकती थी और अब वो चल नहीं सकती.'अन्य यूजर  ने लिखा, 'अजीब चेहरे की अभिव्यक्ति, और उसके चलने का तरीका भी. वहीं एक यूजर ने कहा, 'वह कैसी चल रही है.आपको बता दें, हाल ही में सारा अली खान को टीवी टॉक शो कॉफी विद करण में जान्हवी कपूर के साथ देखा गया था.जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अगर सारा के आगामी फिल्म की अगर बात की जाए तो वह जल्द ही लक्ष्मण उकेटा की अनटाइल्टड फिल्म में नजर आने वाली हैं.