logo-image

फैशन को लेकर सारा अली खान ने दी अपनी राय, बोलीं- संस्कृति को बढ़ावा देना हमारा कर्तव्य

मर्डर मुबारक एक्ट्रेस सारा अली खान ने भारतीय फैशन की तारीफ की और कहा कि इसे बढ़ावा देना चाहिए, ये हमारा कर्तव्य है.

Updated on: 16 Mar 2024, 05:51 PM

नई दिल्ली:

सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई मौकों पर विभिन्न भारतीय परिधानों में नजर आती हैं. हालांकि वह हर तरह की पोशाक में खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन जब वह पारंपरिक लुक अपनाती हैं तो उनकी सुंदरता सचमुच निखर उठती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने भारतीय फैशन के प्रति अपना गहरा लगाव व्यक्त किया और उन्होंने इसे प्रमोट करने की अपनी कमिटमेंट पर जोर देते हुए कहा कि हम सेलेब्स को अपने भारतीय परिधानों को प्रमोट करना चाहिए.

इंडियन फैशन को बढ़ावा देना चाहिए

हाल ही में एक फैशन इवेंट में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने भारतीय फैशन की तारीफ की और कहा कि इसे प्रमोट करना हर पब्लिक फिगर की जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि भारतीय कपड़े रोजाना पहनने में कम्फर्टेबल होते हैं. उन्होंने कहा, उनका पश्चिमी संस्करण को-ऑर्ड सेट है और ऐसा लगता है कि दुनिया ने भी वास्तव में उस शैली को अपना लिया है. सारा ने आगे कहा, हस्तियों के रूप में किसी भी चीज से अधिक, यह हमारा कर्तव्य है कि हम फैशन और कपड़ों के स्तर पर भी अपनी संस्कृति को बढ़ावा दें. 

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा अली खान की नई फिल्म मर्डर मुबारक 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हो रही है. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, मिस्ट्री थ्रिलर में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और अन्य कलाकार भी हैं. उनकी अगली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित एक देशभक्ति फिल्म है. फिल्म में सारा ने उषा मेहता नाम की एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई है, जिन्होंने भारत को अंग्रेजों से आजादी दिलाने में भारी योगदान दिया था.