logo-image

Sara Ali Khan के रियल हीरो हैं सैफ अली खान, आज भी बेटी के लिये करते हैं ये बड़ा काम !

बॉलीवुड एक्ट्रेस और नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान ने खुलासा किया कि उनके पिता सैफ अली खान उन्हें 'प्रोत्साहित' करते हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि कैसे वह अपने माता-पिता के साथ अपनी फिल्मों के बारे में चर्चा करती हैं.

Updated on: 22 Jul 2023, 09:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान ने खुलासा किया कि उनके पिता सैफ अली खान उन्हें 'प्रोत्साहित' करते हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि कैसे वह अपने माता-पिता के साथ अपनी फिल्मों के बारे में चर्चा करती हैं. हाल ही में सारा ने ज़रा हटके ज़रा बचके फिल्म में विक्की कौशल के साथ शानदार प्रदर्शन किया. जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया. फिल्म के लिए सारा को उनके फैंस और फॉलोअर्स से खूब तारीफें मिलीं. फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

सैफ अली खान और अमृता सिंह देते हैं सलाह

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जरा हटके जरा बचके फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान ने खुलासा किया है कि कैसे वह अपने माता-पिता, सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ अपनी फिल्मों पर चर्चा करती हैं. एक्ट्रेस के माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री में जाने माने नाम हैं. दोनों को फिल्म को लेकर काफी एक्सपीरियंस भी है. एक इंटरव्यू में सारा ने अपने माता-पिता से मिली सलाह के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि ''मैं अपनी मां और पिता के साथ फिल्मों पर चर्चा करती हूं. वे दोनों मुझे जो सलाह देते हैं. यह एक बहुत ही पर्सनल चेंजिंग प्रोसेस है. इसलिए दोनों हमेशा मुझे अपनी प्रोत्साहित करते हैं कि मैं किस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं और किसका नहीं'.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma: विराट कोहली के शतक लगाने पर पत्नी ने लुटाया प्यार, देखें पोस्ट

साढ़े तीन साल के बाद फिल्म में नजर आईं सारा 

आगे उन्होंने कहा, ''जब मैं एक फिल्म करने के लिए बाहर निकलती हूं, तो मैं हर मौके को अपने आखिरी मौके की तरह लेती हूं और हर फिल्म को अपना सौ प्रतिशत देती हूं' सारा ने अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को सिनेमाघरों और ऑडियंस से मिली जबरदस्त कमेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि जरा हटके जरा बचके उनको दूसरा डेब्यू क्यों लगा. उन्होंने कहा, 'मेरी फिल्म को थिएटर में रिलीज हुए लगभग साढ़े तीन साल हो गए हैं, इसलिए यह पहली फिल्म की तरह लगा, और ईमानदारी से कहूं तो, हर शुक्रवार को मुझे लगता है कि हमें ऑडियंस का प्यार फिर से कमाना होगा. बता दें, सारा अली खान जल्द ही होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन में दिखाई देंगी.