logo-image

Sara Ali Khan Post: सारा ने भाई इब्राहिम के साथ एंजॉय किया सनसेट, शेयर की सुंदर तस्वीरें

Sara Ali Khan-Ibrahimn Ali Khan: सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ समुद्र तट पर सनसेट का आनंद लेने के पलों को कैद करते हुए, अपनी हालिया छुट्टियों की खूबसूरत झलकियाँ शेयर की हैं.

Updated on: 07 Apr 2024, 09:31 PM

New Delhi:

Sara Ali Khan-Ibrahimn Ali Khan: सारा अली खान, जिनकी मार्च में दो रिलीज़, मिस्ट्री थ्रिलर 'मर्डर मुबारक' और देशभक्ति फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के साथ बिजी रहा था. उन्होंने अब कुछ समय की छुट्टी ले ली है और खुद को एक अच्छी छुट्टी पर ले गई है. सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की झलकियां शेयर कीं, जहां वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ समुद्र तट पर सुंदर सनसेट का आनंद लेती नजर आईं.

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ अपनी हालिया छुट्टियों की झलकियाँ शेयर कीं
आज, 7 अप्रैल को सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप शेयर की. पहली फोटो में सारा सनसेट के दौरान समुद्र तट के बैकग्राउंड पर पोज देती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने फ्लोरल स्कर्ट के साथ ग्रे कलर के क्रॉप टॉप में कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक अपनाया. उन्होंने अपने लुक को काले धूप के चश्मे, एक टोपी और एक लंबे हार के साथ पूरा किया. उन्होंने कंधे पर प्रिंटेड हैंडबैग और हाथ में फुटवियर कैरी किया हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक अन्य तस्वीर में सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान कैमरे की ओर पीठ करके सुंदर दृश्य का आनंद ले रहे हैं. एक वीडियो क्लिप में सारा को पृष्ठभूमि में बहती लहरों के साथ दिखाया गया है. इसके अलावा, सारा ने अपनी और इब्राहिम की एक और तस्वीर शेयर की, जो एक पुराने सफर के दौरान ली गई थी, जब उन्होंने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच एक-दूसरे को गले लगाया था.कैप्शन में, सारा ने अपने फॉलोअर्स से एक सवाल पूछा, "क्या आप समुद्र तट या पहाड़ी व्यक्ति हैं?" अपनी पसंद का खुलासा करते हुए, सारा ने कबूल किया, "मैं सनसेट की तलाश में हूं, शांति पसंद हूं, सुरक्षा की तलाश में हूं, भाई-बहन को ऐसे व्यक्ति की जरूरत है."

सारा अली खान के वेकेशन पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन
फैंस ने सारा अली खान के सवाल का तुरंत जवाब दिया और कमेंट्स में अपनी प्रायोरिटी शेयर कीं. एक व्यक्ति ने कहा, "समुद्र तट आत्मा को शांत करता है जबकि पर्वत रहस्यमय तरीके से हमें अज्ञात का और अधिक पता लगाने के लिए मंत्रमुग्ध करता है," जबकि दूसरे ने लिखा, "प्रकृति के प्रति बहुत जुनूनी इसलिए स्वाभाविक रूप से प्रकृति प्रेमी." एक यूजर ने कहा, "मुझे भाई-बहन की ज़रूरत वाली भूमिका पसंद है."

फैंस ने भी सारा की प्रेजेंस की प्रशंसा करते हुए उन्हें "खूबसूरत" और "सनशाइन गर्ल" कहा. अन्य लोगों ने लाल दिल और आग इमोजी का उपयोग करके अपनी सराहना व्यक्त की.