logo-image

सारा अली खान ने किया 'सात समंदर पार' गाने पर मस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

केदारनाथ के बाद सारा की सिंबा उनकी दूसरी फिल्म है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है.

Updated on: 19 Jan 2019, 05:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म सिंबा की सफलता का आनंद ले रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर सिंबा लगातार कमाई करते हुए 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है. सारा के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. वहीं इसके बाद सारा अपनी नई फिल्म की तैयारियों में लग चुकी हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है जिसमें वह 'सात समंदर पार' गाने पर डांस प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने पर सारा बिना किसी टेक के शानदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि केदारनाथ के बाद सारा की सिंबा उनकी दूसरी फिल्म है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है. सारा अक्सर अपनी फिल्मों को लोगों के बीच जाकर देखती हैं ताकि लोगों के रिव्यू जान सकें. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सिनेमाघर में अपनी दोनों ही फिल्मों की टिकट खरीदती नजर आईं.

बता दें कि सात समुंदर पार गाना 90 के दशक के सुपरहिट गानों में से एक है. 1992 में रिलीज हुई विश्वात्मा के इस गाने ने धूम मचा दिया था. हर किसी के जुबान पर बस यही गाना था.दिव्या भारती पर फिल्माया गया ये गाना रातों-रात हिट हो गया था.