logo-image

गरीब बच्चों के साथ खेलती दिखीं सारा अली खान, शेयर किया क्यूट वीडियो

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस के बाद सारा अली खान कश्मीर में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. इससे पहले सारा ने सोनमर्ग घाटी में लेटे हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.

Updated on: 25 Jul 2023, 09:15 AM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Vacation Photos: बॉलीवुड दीवा और नवाबों के खानदान की बेटी सारा अली खान की वेकेशन वीडियो फैंस का दिल जीत लेती हैं. फिल्मी दुनिया की एक बड़ी स्टार होकर भी सारा अली खान बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आती हैं. वो हर बार अपने अंदाज से सबका दिल जीत लेती हैं. अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा ने अपने संस्कारों से सबको इम्प्रेस किया है. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सारा अपनी नमस्ते से छा गई थीं. फिर उन्होंने अपने इंडियन वियर सलवार-कमीज लुक्स से भी सबको चौंकाया. अब कुछ समय से सारा अली खान लगातार मंदिरों के दर्शन करके सादगी का परिचय दे रही हैं. हाल में सारा ने अपने कश्मीर टूर की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इनमें एक्ट्रेस कश्मीर के गांव में बसे गरीब बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आईं. 

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस के बाद सारा अली खान कश्मीर में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. इससे पहले सारा ने सोनमर्ग घाटी में लेटे हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने अपनी अमरनाथ यात्रा की झलकियां भी दिखाई थीं.

सोमवार, 24 जुलाई को सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर कश्मीर वेकेशन की नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. पहली फोटो में एक्ट्रेस किसी छोटी दरगाह पर दुआ पढ़ते नजर आती हैं. उन्होंने व्हाइट स्वेटशर्ट और पैंट पहनी है. साथ में सिर पर गुलाबी दुपट्टा ओढ़ा है. एक वीडियो में सारा को एक स्थानीय महिला के साथ तंबू में बैठे देखा जा सकता है जो सारा के लिए चाय के लिए बकरी का दूध ले रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक और क्यूट वीडियो में, सारा को एक प्यारे से छोटे बच्चे के साथ पूल में स्विमिंग कर रही हैं. वह बच्चे के साथ खेल-खेल में बातें करते हुए उसपर प्यार लुटाती दिखीं. सारा ने थाजीवास में स्थानीय बच्चों के साथ अपना सिग्नेचर नमस्ते पोज दिया था.केदारनाथ एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सवाल: हमें शांति कहां और कैसे मिल सकती है? जवाब: हर जगह. बस अपने अंदर देखो.'' सारा अली खान की इन फोटोज पर फैंस उनकी दरियादिली और सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

भोलेनाथ की भक्त सारा ने बाबा बर्फानी के दर्शन का एक वीडियो भी शेयर किया था इसमें वो आम श्रद्धालुओं के साथ मंदिर की चढ़ाई करते दिखीं. साथ में सारा ने जय भोले नाथ के जयकारे भी लगाए थे. सारा भले हिंदू और इस्लाम दोनों धर्म से आती हैं लेकिन उनकी भगवान शिव में गहरी आस्था है. ऐसे में वो अक्सर मंदिरों के दर्शन करते नजर आती हैं. ट्रोलिंग के बावजूद भी सारा अपनी आस्था को दिखाने से पीछे नहीं हटी हैं.