logo-image

सारा ने दादी शर्मिला टैगोर को किया कॉपी, साड़ी पहनकर रिक्रिएट किया 'ढल गया दिन' सॉन्ग

Sara Ali Khan : सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दादी शर्मिला टैगोर की साड़ी को कॉपी करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 24 Feb 2024, 02:52 PM

नई दिल्ली:

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि सारा अली खान के पास सदाबहार खूबसूरती है. जबकि एक्ट्रेस अपनी मां अमृता सिंह की जैसी दिखती हैं. साथ ही वह अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ भी काफी समानताएं रखती है. इस वीडियो को देख इस बात पर यकिन हो जाएगा. दरअसल, 23 फरवरी को, सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक सेट शेयर किया, जिसमें वह रेट्रो की याद दिलाने वाली एक शानदार गुलाबी जॉर्जेट साड़ी में दिखाई दे रही. सारा अपनी प्रसिद्ध दादी शर्मिला टैगोर से काफी मिलती-जुलती दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बैडमिंटन सीन को रिक्रिएट किया

सिम्बा एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा करके अपने फॉलोअर्स को भी खुश किया, जहां उन्होंने फिल्म हमजोली के सुपरहिट गीत ढल गया दिन के बैडमिंटन सीन को फिर से बनाया. वीडियो में, सारा ने अपने चंचल अंदाज का प्रदर्शन किया क्योंकि उसने सहजता से क्लासिक गीत की सुंदर हरकतों का अनुकरण किया. कालजयी धुन के प्रति उनकी श्रद्धांजलि ने पुरानी यादों का स्पर्श जोड़ दिया और बॉलीवुड के स्वर्ण युग के प्रति उनकी तारीफ दर्ज कराई.

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा अली खान, जिन्हें आखिरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में देखा गया था, फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप के लिए तैयार हो रही हैं. उनकी आगामी परियोजनाओं में मर्डर मुबारक है, जो एक थ्रिलर है जिसमें कलाकारों की टोली शामिल है जिसमें पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर और विजय वर्मा शामिल हैं. सारा की स्लेट पर एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म ऐ वतन मेरे वतन है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है. इस फिल्म में, सारा ने साहसी स्वतंत्रता सेनानी, उषा मेहता की भूमिका निभाई है.