logo-image

कश्मीर पहुंची सारा अली खान, कैंपिंग और बॉनफायर का ऐसे लिया मजा

सारा को जब भी वक्त मिलता है वो काम से छुट्टी लेकर अपने दोस्तों संग इंजॉय करने के लिए ट्रिप पर लिकल जाती हैं. कभी समंदर तो कभी पहाड़, सारा हर जगह ही नजर आ जाती हैं

Updated on: 20 Sep 2021, 02:18 PM

highlights

  • सारा अली खान कश्मीर में कर रही हैं इंजॉय
  • इससे पहले सारा मालदीव में थीं
  • सारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की लाड़ली और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जिंदगी को खुलकर जी रही हैं. सारा को जब भी वक्त मिलता है वो काम से छुट्टी लेकर अपने दोस्तों संग इंजॉय करने के लिए ट्रिप पर लिकल जाती हैं. कभी समंदर तो कभी पहाड़, सारा हर जगह ही नजर आ जाती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं जिनमें वो अपने दोस्तों संग वेकेशन इंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान (Sara Ali Khan)कभी पहाड़ पर चढ़ते तो कभी बॉनफायर के मजे लेते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद पर आयकर विभाग का शिकंजा, 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम बन चुकीं हैं और उनकी खूबसूरती के सभी कायल हैं. एक के बाद एक अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की खास बात ये है कि वे अपने व्यस्त समय में भी अपने लिए समय निकालना नहीं भूलतीं. सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कैंपिंग करते हुए तो कभी पहाड़ चढ़ते हुए नजर आ रही हैं. सारा अली खान मालदीव के बाद अब कश्मीर ट्रिप पर हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि वो पहलगाम की शेषनाग झील के पास अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं. तस्वीरों के साथ सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, 'सनी रेज और स्टारी नाइट्स.' सारा की इन तस्वीरों और वीडियोज को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने फैंस के साथ ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा अपने निजी जीवन की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. फिर चाहे गणपति पूजा की तस्वीर हो या फिर अपनी मां अमृता सिंह के साथ घूमने की तस्वीर. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो जल्द ही वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं.