logo-image

Salman को 'अंकल' कहना डूबा सकता है Sara का करियर, भाईजान ने लिया ये फैसला!

सलमान खान (Salman Khan) 56 साल के हो गए हैं. लेकिन मजाल है कि उन्हें किसी ने उनकी उम्र के हिसाब से बुलाया हो. लेकिन हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ये गुस्ताखी कर बैठी. जिसके बाद सलमान खान ने एक्ट्रेस के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है.

Updated on: 25 Jun 2022, 02:42 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) 56 साल के हो गए हैं. लेकिन मजाल है कि उन्हें किसी ने उनकी उम्र के हिसाब से बुलाया हो. एक्टर को आज भी यंग कैटिगरी में रखा जाता है. हालांकि, इस बीच हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ये गुस्ताखी कर बैठी. दरअसल, एक्ट्रेस ने सरेआम सलमान खान को अंकल (Sara Ali Khan calls Salman Khan uncle) कह दिया. फिर क्या था उनकी इस बात पर खफा होकर सलमान ने सारा को फिल्म से निकालने का फैसला कर लिया. इस दौरान की उनकी वीडियो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि, आपको बता दें कि ये सबकुछ मजाक में किया जा रहा था. 

बता दें कि ये वीडियो IWMBuzz ने अपने युट्यूब चैनल से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि सारा कहती हैं कि वो सलमान अंकल के साथ ब्रांड लॉन्च करना चाहती हैं. इतना सुनते ही तो जैसे भाईजान को मिर्ची लग जाती है. वो तुरंत कहते हैं कि अब तुम्हारी पिक्चर गई. ये सुनकर सारा फिर पूछती हैं कि आखिर ऐसा क्यों? जिसके बाद सलमान एक्ट्रेस से कहते हैं कि आपने मुझे अंकल बोला, इसलिए. फिर सारा जवाब देती हैं कि आप ही ने तो ऐसा करने के लिए मुझसे कहा था. उनकी बातें सुनकर वहां मौजूद लोग हंस रहे होते हैं. इन सबके बाद दोनों डांस करने लग जाते हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो अबू धाबी में आयोजित किए गए आइफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) की है. जिसका प्रसारण कलर्स टीवी पर 25 जून से किया जाएगा. 

खैर, बात कर ली जाए सलमान खान (Salman Khan upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'धक', 'गॉड फादर', 'किक 2' में दिखने वाले हैं. वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan upcoming movies) के पास भी कई फिल्में हैं. जिनमें 'गैसलाइट', 'लुक्का छुप्पी 2' का नाम शामिल है. दोनों ही कलाकारों के फैंस उनकी इन फिल्मों के लिए एक्साइटेड हैं.