logo-image

Zara Hatke Zara Bachke: सारा और विक्की की फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर की इतनी कमाई

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ने अपने 9वे दिन को मिलाकर बॉक्स आफिस पर कुल 59.9 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

Updated on: 11 Jun 2023, 05:19 PM

New Delhi:

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म 2 जून कतो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जब से यह फिल्म रिलीज हुई है इसे दर्शकों से पॉजिजिव रिएक्शन मिल रहे हैं. साथ ही दर्शकों को विक्की और सारा की जोड़ी भी बेहद पसंद आ रही है. समीक्षकों से मिले-जुले रिव्यू मिलने के बावजूद, विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

फिल्म के बॉक्स आफिस कलेक्शन की बात करें तो, 2 जून को रिलीज़ होने के बाद से, लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म ने दुनिया भर में कुल मिलाकर लगभग 59.9 करोड़ रुपये जमा किए हैं, जिसमें भारत में लगभग 46.53 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk की रिपोर्ट में दिया गया है. दूसरे शनिवार को इस फिल्म ने लगभग 5.76 करोड़ रुपये कमाए जबकि रविवार (11 जून) को लगभग 6.50 करोड़ रुपये कमाने की अम्मीद है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अपने रिलीज के दिन भारत में 5.49 करोड़ रुपये की मामूली कमाई के साथ शुरुआत करने के बावजूद, फिल्म ने वीकेंड में काफी अच्छी कमाई की. शनिवार को 7.2 करोड़ रुपये और रविवार को 9.9 करोड़ रुपये की कमाई के साथ.  फिल्म ने पहले वीकेंड में अच्छा परफॉर्म किया था. 

यह भी पढ़ें - Animal Pre-Teaser: रणबीर के लिए चीयरलीडर बनीं आलिया, शेयर किया 'एनिमल' का टीजर

आपको बता दें कि,  'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान और विक्की कौशल पहनी बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों सितारों की केमेंस्ट्री सभी को बेहद पसंद आई. सारा और विक्की ने फिल्म के प्रमोशन मके लिए भी बहुत मेहनत की थी. सितारों को अलग-अलग शहरो में घूमकर फिल्म का प्रचार करते देखा गया था.