logo-image

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का लिपलॉक वीडियो हुआ लीक, देखें वीडियो

1 मार्च को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' रिलीज हुई है. लक्ष्मन उतरेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 07 Mar 2019, 11:15 AM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल के सीक्वल की तैयारी शुरु हो चुकी है. 10 साल पहले रिलीज हुई लव आजकल के सीक्वल में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अब फिल्म के एक सीन का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक-दूसरे को किसी करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो डिस्को में फिल्माया गया है. इसे Kartik Aaryan fanpage नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

बता दें कि सारा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं. जिसके बाद से बॉलीवुड गलियारों में कार्तिक और सारा के अफेयर की खबरें फैली हुई थी. फिलहाल इस फिल्म का इंतजार फैंस को बड़ी ही बेसब्री से है.

बता दें कि 1 मार्च को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' रिलीज हुई है. लक्ष्मन उतरेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. कार्तिक और कृति की फिल्म लुका छिपी लिव इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है.