logo-image

Koffee with Karan 8 Promo: सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कह दी ऐसी बात, अनन्या पांडे हो गई परेशान

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के आगामी एपिसोड के लिए अपेक्षाए बढ़ रही है, जिसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे शामिल होंगी. नया प्रोमो दोनों एक्ट्रेसेस के लव लाइफ के बारे में है.

Updated on: 05 Nov 2023, 08:19 PM

नई दिल्ली:

कॉफ़ी विद करण 8 ने एक शानदार सीज़न के लिए मंच तैयार किया है, जो दर्शकों को अपने शुरुआती एपिसोड में ईमानदारी पर बातचीत कर रहे हैं. आगामी तीसरे एपिसोड के लिए हाल ही में लॉन्च किया गया प्रोमो, जिसमें ग्लैमरस जोड़ी सारा अली खान और अनन्या पांडे हैं. ये प्रेम एक्ट्रेसेस के लव लाइफ के बारे में है, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासे करते देखा जा सकता है. कॉफ़ी विद करण 8 के अगले एपिसोड के प्रोमो में सारा अली खान और अनन्या पांडे की करीबी जोड़ी चर्चा में है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रिलीज हुआ सारा अली खान और अनन्या पांडे का प्रोमो

कॉफ़ी विद करण 8 के अगले एपिसोड के प्रोमो में सारा अली खान और अनन्या पांडे की करीबी जोड़ी चर्चा में है. करण जौहर के सोफे की शोभा बढ़ाते हुए, अभिनेत्रियों अपने अतीत और वर्तमान रोमांस के बारे में कुछ दिलचस्प गपशप करने के लिए तैयार हैं. प्रोमो में करण उन्हें 'हॉट गर्ल' मेहमान की तरह पेश करते हैं. सारा रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि अनन्या काले रंग की ड्रेस में खूबसूरती बिखेर रही हैं. दोनों, अपनी चरम से लोगों खूब अट्रैक्ट कर रहे है.

करण जौहर ने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात

इस दौरान करण जौहर ने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात की, जिससे सारा ने हसते हुए जवाब दिया, यह शो की बहुत अच्छी शुरुआत है. मुझे शुभ बातचीत पसंद है. अनन्या कमरे में 'लाइगर' को संबोधित करने का संकेत देती है. इसके बाद मेजबान ने सारा से एक मजाकिया सवाल पूछा कि अनन्या के पास क्या था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया, जिस पर सारा ने जवाब दिया, एक नाइट मैनेजर. 

जिसके बाद अनन्या चिढ़ने पर शरमा जाती है, और करण मजाक में उसकी रातों के बारे में पूछता रहता है और पूछता है कि क्या वह कभी प्यार में 'गुमराह' हुई है. अनन्या मुस्कुराते हुए जवाब देती है, आशिकी ऐसी ही होती है. उसे अपनी जुबान फिसलने का एहसास होता है और वह खुद से बातचीत बंद करने के लिए कहती है.

कॉफ़ी विद करण 8 के बारे में अधिक जानकारी

टॉक शो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी के साथ-साथ भाई सनी देओल और बॉबी देओल के बातचीत को दिखाया गया है. एक प्रोमो में पहले से ही आने वाले अगली सेलिब्रिटी जोड़ियों की एक झलक दी गई है, जिसमें आलिया भट्ट और करीना कपूर खान, अजय देवगन और रोहित शेट्टी, और काजोल और रानी मुखर्जी जैसे एक्टर शामिल हैं. वहीं आडियंस भी अपने इस पसंदीदा सितारों के साथ इन व्यक्तिगत और खुलासा करने वाली बातचीत का बेसब्री से इंतजार करते हैं.