logo-image

अक्षय कुमार को देख दौड़कर गले लगीं सारा, 'अतरंगी रे' की शूटिंग का Video हुआ वायरल

फिल्म की शूटिंग से जुड़ा  एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार को देख सारा अली खान (Sara Ali Khan) दौड़कर उनके गले लग जाती हैं

Updated on: 05 Dec 2020, 01:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग में बिजी है. फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार को देख सारा अली खान दौड़कर उनके गले लग जाती हैं. वीडियो में सारा का लुक थोड़ा चबी से लग रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Thalaivi: कंगना रनौत ने खास अंदाज में 'अम्मा' को किया याद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AKSHAY KUMAR FAN PAGE (@akshaykumar.fame)

वही इससे पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan)अक्षय के साथ फिल्म के लुक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'अतरंगी रे और भी रंगीन हो गई है. अक्षय कुमार आपके साथ काम करके काफी खुशी, एक्साइटेड और थैंकफुल महसूस कर रही हूं.' इस तस्वीर में सारा और अक्षय कुमार मुस्कराते हुए एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को दोनों का लुक काफी पसंद आया है, लोग कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: गुलाम अली के जन्मदिन पर सुनें उनकी मशहूर गजलें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि सारा और अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के स्टार धनुष भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की अनाउंसमेंट इस साल की शुरुआत में हुई थी, मगर कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू नहीं हो पाई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात करें तो एक के बाद एक उनकी कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है. हाल ही में उन्होंने फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग की है. वहीं दिवाली के खास मौके पर अक्षय ने अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की अनाउंसमेंट की है. सारा अली खान के बारे में बात करें तो क्रिसमस पर सारा की रुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म  'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.