logo-image

Ae Watan Mere Watan: महात्मा गांधी के परपोते ने की सारा अली खान की तारीफ, एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल

महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने ऐ वतन मेरे वतन में उनके किरदार के लिए सारा अली खान की तारीफ की है.

Updated on: 27 Mar 2024, 08:29 PM

नई दिल्ली:

चाहे वह फिल्में हों, फैशन हो या उनका एक्टिंग कौशल, सारा अली खान हमेशा सही कारणों से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन से नेटिज़न्स का दिल जीत लिया. यह फिल्म 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है. महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने फिल्म में सारा अली खान के एक्टिंग की सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, मैं उषाबेन मेहता को जानते हुए बड़ा हुआ हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तुषार गांधी ने सारा अली खान की तारीफ की

उन्होंने मेरी यंग एज में मुझे सलाह दी थी. मैंने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान गुप्त कांग्रेस रेडियो चलाने के उनके कारनामों की कहानियां सुनी थीं. जब मैंने ऐ वतन मेरे वतन देखा तो यह सब वापस जिंदा हो गया. धन्यवाद सारा अली खान आपने उषाबेन को जीवित कर दिया. अनजान लोगों के लिए, ऐ वतन मेरे वतन 1942 में स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष की कहानी बताती है, एक बहादुर यंग लड़की एकता का संदेश फैलाने के लिए एक भूमिगत रेडियो स्टेशन शुरू करती है.

भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान की कहानी

जिसने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश अधिकारियों के साथ एक रोमांचक पीछा करती है. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, इमरान हाशमी और अभय वर्मा भी शामिल हैं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, सारा अली खान को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में देखा गया था. लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक छोटे शहर के मैरिड कपल की कहानी बताती है जो अपना खुद का घर लेना चाहते हैं.