logo-image

साकिब सलीम ने क्रैकडाउन सीजन 2 के लिए शुरू की डबिंग

साकिब सलीम ने क्रैकडाउन सीजन 2 के लिए शुरू की डबिंग

Updated on: 10 Jul 2022, 04:30 PM

मुंबई:

अभिनेता साकिब सलीम ने अपूर्व लाखिया के क्रैकडाउन सीजन 2 के लिए डबिंग शुरू कर दी है, जो एक साजिश को तोड़ने और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक बड़े खतरे को रोकने की कोशिश कर रहे रॉ के विशेष ऑप्स के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनेता ने पहले सीजन में एक कुख्यात जासूस, रियाज पठान की भूमिका निभाई थी।

साकिब कहते हैं, क्रैकडाउन सीजन 2 के लिए डबिंग पूरी तरह से शुरू हो गई है। एक ऐसे किरदार को अपनी आवाज देना एक रोमांच है जो दो सीजन के लिए मेरी यात्रा का हिस्सा रहा है। कहानी कहने के लिए अपूर्व लाखिया की संवेदनशीलता मेरे साथ संरेखित होती है।

दूसरी बार निर्देशक के साथ हाथ मिलाना ताजा और रोमांचक लगा। जब मेरे शिल्प की विविधताओं को आजमाने की बात आती है तो उनके साथ मेरा बंधन आराम में बदल जाता है। मैं दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग का इंतजार कर रहा हूं।

साकिब सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख के साथ हॉरर कॉमेडी काकुड़ा और सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र अभिनीत उनके प्रोडक्शन डबल एक्सएल में भी दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.