logo-image

सपना ठाकुर ने दशहरा की यादों को किया ताजा

सपना ठाकुर ने दशहरा की यादों को किया ताजा

Updated on: 15 Oct 2021, 04:55 PM

मुंबई:

क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती में समायरा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सपना ठाकुर ने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में मनाएं दशहरा की यादों को ताजा किया। वह कहती हैं कि सब मजेदार था और त्योहार को भव्य तरीके से मनाया जाता था।

अभिनेत्री ने साझा किया, जब से मैं मुंबई आई हूं, मैं अभी तक यहां दशहरे के सबसे भव्य रूप का अनुभव नहीं कर पाई हूं। लेकिन चंडीगढ़ में, त्योहार बहुत शानदार तरीके से मनाया जाता है। हम अपने करीबी लोगों के साथ भी राम लीला मनाते हैं और मेरे पास उन दिनों से जुड़ी कई यादें हैं।

मुझे याद है कि हम सभी ठंड के मौसम में एक साथ मिलते थे और मूंगफली और अन्य स्नैक्स का रातभर एक साथ उत्सव का अनुभव करते थे। राम लीला के अंतिम दिन जब रावण दहन होता है, तो भव्य मेला भी होता है। पिछली बार जब मैं उस मेले में गई थी तब मैं काफी छोटा थी और मुझे याद है कि मैं भीड़ के बीच खो गई थी।

सपना ने कहा, लेकिन कुल मिलाकर, मैंने अब तक दशहरे के दौरान बहुत मजा किया है और मैं सभी को उत्सव के सुखद मौसम की कामना करती हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.