logo-image

Video: सपना चौधरी पर चढ़ा होली का रंग, लाल सूट में किया धमाकेदार डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये होली सॉन्ग (Holi Song) वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 04 Mar 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी, भोजपुरी और पंजाबी गानों पर अपने डांस से लोगों के दिलों को लूटने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) फैंस के लिए धमाकेदार होली का वीडियो लेकर आई हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये होली सॉन्ग (Holi Song) वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना लाल रंग के सूट में एकदम देसी छोरी लग रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ये डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को कुछ ही समय में 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:TikTok पर छाई कियारा आडवाणी की हमशक्ल, देखें Viral Video

View this post on Instagram

देखिये मेरा डांस #VMateHoliSong म्यूजिक वीडियो में, और अगर आप कर सकते हैं मेरे जैसा डांस, तो आइये V-M-A-T-E. trending short video app @ vmateindiaofficial ( https://www.instagram.com/vmateindiaofficial/ ) पर और हिस्सा लीजिये #SapnaHoliDance में, और मेरे साथ डांस कीजिये Download Kare VMate App from Google play store, Link in Bio साथ ही, 8 March को पहली बार Bhuvan Bam और Ashish Chanchlani की #VMateAsliHolibaaz फिल्म देखना न भूलें! इस 2020 की होली में मेरे साथ डांस करने के लिए आ जाओ VMate में! #VMateSapnaHoliVideoSong #VMateSapnaHoliDance #VMate #SapnaChaudhary #VMateAsliHolibaaz #VMateHoliMovie #AshishChanchlani #BhuvanBam #8thMarch #Holi #Holi2020 #WinHoliPrizes #ShortVideoApp #AndroidApp #DownloadonGooglePLay

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मस्त है आपका डांस' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपके डांस को बहुत पसंद करते हैं'. होली के मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देसी अवतार फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. सपना ने ये वीडियो शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट के साथ शूट किया है. वीडियो में पानी की बौछार और रंगों की फुहार के बीच सपना का डांस लोगों का दिल जीत रहा है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका में भी हैं एक 'अनुष्का शर्मा', Photo देखकर रह जाएंगे दंग

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. हाल ही में गुलाबी घाघरे और नीली चोली में सपना चौधरी का देसी छोरी अंदाज में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी फेमस गाने 'बलम अल्टो' पर अपने लटके झटकें दिखा रही हैं. सपना के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है, इंस्टाग्राम पर सपना के 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सपना भी अपने फैंस के लिए दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) से डेब्यू कर चुकी हैं.