logo-image

'मुझसे शादी करोगी' पर सपना चौधरी ने दिखाए अपने नखरे, ऐसे दिया जवाब

हाल ही में सपना का नया गाना अंख दा निशाना रिलीज हुआ है. उनके हॉट एंड सेक्सी मूव्स को देखकर कोई भी आहें भरने पर मजबूर हो जाएगा

Updated on: 01 Jul 2019, 09:22 AM

नई दिल्ली:

अपने देसी ठुमकों से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का जलवा अब फिल्मों में भी देखने को मिल रहा है. एक्टिंग में हाथ आजमा रही सपना अब हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी गानों और भोजपुरी गानों पर अपने लटके झटके बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. बिग बॉस के घर से फेमस हुई सपना के दीवानों की संख्या लाखों में है जो उनके स्टेज शोज को देखने के लिए दूर-दूर से चले आते हैं.

वैसे इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने मजेदार वीडियोज इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह छोटे से बच्ची को गोद में लिए हुए दुलार करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: जायरा वसीम के फैसले पर तस्लीमा नसरीन ने लगाई फटकार तो उमर अब्दुल्ला ने दिया साथ

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

तो वहीं एक दूसरे वीडियो में सपना अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. रेट्रो लुक में नजर आ रही सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं बैकग्राउंड में सलमान खान का गाना मुझसे शादी करोगी का सुनाई दे रहा है.

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

हाल ही में सपना का नया गाना अंख दा निशाना रिलीज हुआ है. उनके हॉट एंड सेक्सी मूव्स को देखकर कोई भी आहें भरने पर मजबूर हो जाएगा.

ब्लैक कलर की लुंगी में नजर आ रही सपना चौधरी का ये नया गाना 'अंख दा न‍िशाना' पंजाबी फ‍िल्‍म डीएसपी देव का है. इस गाने के बोल गिल ने लिखे हैं जबकि इसे आवाज मन्‍नत नूर ने दिया है. 25 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक चार लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.