logo-image

सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने ठुमके से लगाई स्टेज पर आग, देखें जबरदस्त Video

हरियाणवी गानों पर तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है

Updated on: 12 Feb 2020, 05:04 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा के रागिनी गानों पर जबरदस्त डांस करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सपना इस वीडियो में मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. सपना पीले कलर के सलवार सूट और रेड दुपट्टे में लाखों लोगों का दिल भी लूट रही हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'नीबू से शिकंजी तक का सफर आसान नहीं होता', देखें 'Angrezi Medium' के लिए इरफान खान का इमोशनल मैसेज

सपना का इस गाने पर डांस वीडियो यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है, वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो हाल ही के किसी शो का लग रहा है. अपने सेक्सी डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी एक बार फिर से सबका दिल जीत रही है. सपना के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का 'Goa Beach' वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को सपना के फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हर उम्र के लोग सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं. हरियाणवी गानों पर तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली है. सपना फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी नजर आई थीं. बिग बॉसे के घर से निकलने के बाद हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी काफी ग्लैमरस ट्रांस्फॉर्मेशन किया. ज्यादातर सूट में नजर आने वालीं सपना चौधरी अब वेस्टर्न लुक में अपने लुक्स से बवाल मचाती रहती हैं. सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.