logo-image

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO देखकर हो जाएंगे दीवाने

बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद सपना (Sapna Choudhary) दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं.

Updated on: 13 Sep 2019, 06:58 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. यूट्यूब पर अक्सर उनके डांस के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में नया गाना 'ठुमका' यूट्यूब पर छाया हुआ है.

सपना का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी के इस गाने के बोल राहुल कौशल ने लिखे हैं वहीं इसे अन्‍नू कादयान ने आवाज दी है. सपना चौधरी ने इस गाने में डांस ही नहीं अपनी अदाओं से भी दिल लूट लिया है. अक्‍सर सलवार सूट में नजर आने वाली सपना इस वीडियो में अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें- Finding Fanny के 5 साल पूरे होने पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया मजेदार VIDEO

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी का ये अंदाज देखकर आप हो जाएंगे पागल, देखें दीवाना बनाने वाला ये VIDEO

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी. सपना की जबर्दस्त लोकप्रियता है. खासकर दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में उनकी तूती बोलती है. सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं.