logo-image

'सुल्फा' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखिए धमाकेदार Video

हरियाणवी गाने पर अपने धमाकेदार डांस से लोगों को ध्यान खींचने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानो रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं

Updated on: 13 Dec 2019, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के दीवाने आज आपको हर जगह मिल जाएंगे. सपना चौधरी (sapna chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना के फैंस की बात करें तो हर उम्र के लोग इस लिस्ट में आते हैं. देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने कातिलाना डांस वीडियो से लोगों को घायल करती रहती हैं.

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक नया वीडियो यूट्यूब पर र‍िलीज हो गया है है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'सुल्फा' (Sulfa) पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 'सुल्फा' (Sulfa) के इस वीडियो को अब तक 53 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सुपरहीरो नागराज बनकर आने वाले हैं रणवीर सिंह, जानिए कब होगी रिलीज!

इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्‍टेज पर झूम झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं, वहीं सपना के फैंस भी उनके इस डांस को देखकर झूम रहे हैं. इस गाने में एक बार फिर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा देखने को मिल रहा है.

इसके अलावा सपना का 'तेरी आख्या का यो काजल' गाने का डांस वीडियो भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना चौधरी (sapna chaudhary) 'तेरी आख्या का यो काजल' और 'गोली चलवाएगी' जैसे गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय-करीना ने कार में किया Good Newwz का प्रमोशन, देखें ये मजेदार Video

हरियाणवी गाने पर अपने धमाकेदार डांस से लोगों को ध्यान खींचने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानो रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं. बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में नजर आई थीं. 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. शो से बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.