logo-image

सॉटन लहंगा पहन सपना चौधरी ने थिरकाए पैर, स्वैग को देख कायल हुए फैंस

एक बार फिर सपना नेअपने लटके झटकों से अपने फैंस की नींद उड़ा दी है. कुछ दिनों पहले सपना का गाना कामिनी यूट्यूब पर रिलीज हुआ, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं

Updated on: 31 Jul 2022, 06:03 PM

highlights

  • लटके झटकों से अपने फैंस की नींद उड़ा दी
  • सपना का गाना कामिनी यूट्यूब पर रिलीज हुआ
  • डांसर का अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है

:

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर है. उनके डांस का हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरा देश कायल है. उनके गाने शादियों में जान डाल देते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनका डांस खूब तारीफें बटोरता हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने लटके झटकों से अपने फैंस की नींद उड़ा दी है. कुछ दिनों पहले सपना का गाना कामिनी यूट्यूब पर रिलीज हुआ, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और डांसर भी अपने इस नए गाने का खूब प्रमोशन कर रही हैं. सपना ने इस गाने पर अपना नया वीडियो शेयर किया है. सपना ने अपने नए वीडियो में  गोल्डन कलर का सॉटन लहंगा पहना हुआ है. वे इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस वीडियो पर थोड़े से वक्त में हजारों लाइक्स आ चुके हैं. 

सपना इस गाने पर पहले भी कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं और उनके हर डांस के स्टेप फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं.  वीडियो में डांसर का अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है. वीडियो के कैप्शन में सपना ने आंखों में दिल वाले कई सारे इमोजी बनाए हैं.

 

गाने को एक दम देसी रखा गया

इस गाने की बात करें तो सपना चौधरी के साथ कामिनी में आमीन बरोडी नजर आए हैं और दोनों की थोड़ी सी नौक-झोक देखने को मिल रही है, जो दोनों की केमिस्ट्री को बढ़ाने का काम कर रही है. हालांकि, गाने को एक दम देसी रखा गया है.