logo-image

सपना चौधरी ने साड़ी में शेयर की जबरदस्त PHOTO, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने कातिलाना डांस वीडियो से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

Updated on: 16 Dec 2019, 05:32 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया क्वीन भी कही जाने लगी हैं. सपना चौधरी की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस की साथ शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में सपना चौधरी ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. सपना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'I love myself....' इन तस्वीरों में सपना ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: अमिताभ बच्चन ने यूरोप के सबसे पुराने चर्च में की प्रार्थना, शेयर की तस्वीरें

इसके साथ सपना ने मैचिंग का स्लीवलैस ब्लाउज पहना है. सपना का ये लुक उन पर काफी जच रहा है. इस तस्वीर पर सपना को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, इसके साथ ही फैंस कमेंट भी कर कर रहे हैं. एक फैंन ने लिखा, 'Beautifull.' तो वहीं कुछ दिल वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं.

सपना के स्टेज शो और वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. सपना चौधरी (sapna chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना के फैंस में हर उम्र के लोग शामिल हैं. देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने कातिलाना डांस वीडियो से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से जले सलमान खान!, यकीन न हो तो देखें 'दबंग 3' का ये Video

View this post on Instagram

आप में से बहुत लोग उत्सुक तो होते होंगे, ये सोचके की सपना चौधरी के Shows, music videos और acting के पीछे की क्या कहानी होती होगी? इसलिए @famefoxbyfmg के साथ, मिलके produced है latest, #SapnasDiary ये सिर्फ़ पहले एपिसोड का teaser है इंडिया बावल की जनता ने रागिनी सुनी, आप उसके पीछे की कहानी देखिए । #performer for #life #blessed #thankyou everyone #workhard #countyourblessings #sapnachaudhary #loveyou #fans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक नया वीडियो यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'सुल्फा' (Sulfa) पर स्टेज तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं. 'सुल्फा' (Sulfa) के इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में नजर आई थीं. शो में आने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. सपना शो तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया.