logo-image

VIDEO: काले सूट में कातिलाना डांस करती नजर आईं सपना चौधरी, ठुमके पर घायल हुए लोग

बिग बॉस शो में आने के बाद से ही सपना की पापुलैरिटी में इजाफा हुआ है

Updated on: 07 May 2019, 12:29 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर व एक्टर सपना चौधरी के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं. कुछ साल पहले स्टेज पर डांस करने वाली सपना की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. सपना के ऐसे कई गाने हैं जो आज भी लोगों को काफी पसंद हैं.

हाल ही में सपना का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो ब्लैक पटियाला सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना 'चांद मेरा' गाने पर डांस कर रही हैं. वहीं उनके आसपास लोगों की भीड़ भी है जो उनके डांस का लुत्फ उठा रहे हैं. सपना के इस वीडियो को 52 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बिग बॉस शो में आने के बाद से ही सपना की पापुलैरिटी में इजाफा हुआ है. किसी स्टार की तरह ही पूरे देश में सपना के दीवाने हैं. फिलहाल इन दिनों वह बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी का प्रचार भी कर रही हैं. माना जा रहा है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएंगी.

बता दें कि अभी हाल ही में सपना चौधरी का गाना 'बावली तरेड़' रिलीज हुआ है. इस गाने में सपना फेमस पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ नजर आई हैं. जिसमें सपना पीले सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि सपना ने दलेर के साथ डांसिंग और सिंगिंग भी दी है. वैसे ये पहली बार है जब सपना और दलेर मेहंदी किसी वीडियो में साथ आए हैं.