logo-image

अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुई दिखीं सपना चौधरी ने लगाया मारेगी मरजानी पर जबरदस्त ठुमका

बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं सपना ने हाल ही में बीजेपी का दामन थामा है.

Updated on: 08 Jul 2019, 10:16 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर व एक्टर सपना आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी का नया गाना मरजानी इनदिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. कुछ ही दिनों रिलीज हुए इस गाने को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गुलाबी लहंगे में नजर आ रही सपना के देसी ठुमकों पर लोग नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सपना ने हाल ही में बीजेपी का दामन थामा है. उन्होंने 7 जुलाई को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में शिवराज सिंह चौहान, भारतीय जनता पार्टी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता स्वीकार कर ली.

ये भी पढ़ें: जायरा ने धर्म के लिए छोड़ा था बॉलीवुड तो क्या अब 'बिग बॉस सीजन 13' में आएंगी नजर

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी.सपना की जबर्दस्त लोकप्रियता. खासकर दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में उनकी तूती बोलती है.

सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं. सलमान खान से भी ज्यादा.