logo-image

सपना चौधरी के देसी लुक को देखकर लट्टू हुए फैंस, देखें Photos

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना रही हैं

Updated on: 15 May 2021, 12:19 PM

highlights

  • सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों पर से तहलका भी मचा रही हैं
  • सपना चौधरी ने साड़ी में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं
  • सपना की तस्वीरों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपने सोशल मीडया पर पोस्ट किए गए वीडियोज और तस्वीरों से भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरयाणवी लुक हो या मॉडर्न लुक, अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं.

यह भी देखें: पूजा बेदी की तरह ही बिंदास हैं उनकी बेटी अलाया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मल्टी कलर की साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सपना की अदाएं देखने लायक हैं. इस मल्टी कलर की साड़ी के साथ सपना ने इयरिंग, न्यूड मेकअप और ब्रेड बन हेयरस्टाइल कैरी किया है. सपना ने एक या दो नहीं बल्कि साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं.  हर एक तस्वीर में सपना चौधरी के पोज डिफरेंट हैं. सपना चौधरी का तस्वीरों में काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहा हैं. सपना ने साड़ी के साथ स्टालिश ब्लाउज पहना है, जो उनकी साड़ी को और भी डिजाइनर लुक दे रहा है.

सपना चौधरी का हर अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा देता है. वहीं इससे पहले सपना ने ब्लू कलर की साड़ी में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सपना का ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. आप भी देखें सपना का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव बनाना चाहते हैं ऐसी फिल्में, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने फेमस सॉन्ग पर एक डांस वीडियो भी शेयर किया था जिसमें सपना अपने घर पर ब्लू सूट में डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस सपना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हम आपको सपना का गाना तो नहीं सुना सकते लेकिन आप सपना की अदाओं से भरा ये वीडियो तो देख ही सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें कि डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना के सितारे शादी के बाद भी इन दिनों बुलंदियों पर हैं, सपना के लटके-झटके हरियाणा ही नहीं बल्कि देश भर में पसंद किए जाते हैं. साथ ही फैंस को सपना चौधरी के नए गानों का बेसब्री से इंतजार भी रहता है.