logo-image

सपना चौधरी ने लाल जोड़े में सेलिब्रेट किया करवा चौथ, पति के साथ शेयर की Photo

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की फोटो शेयर कर के फैंस को खुश कर दिया है

Updated on: 06 Nov 2020, 10:47 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बीते दिनों अपने बच्चे के जन्म के समय सुर्खियों में आई थीं. सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. दरअसल, दोनों ने गुपचुप तरीके से इस साल की शुरुआत में शादी रचाई थी. वहीं अब सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की फोटो शेयर कर के फैंस को खुश कर दिया है.

यह भी पढ़ें: मौत को लेकर संजीव कुमार का डर सच साबित हुआ, जानें कैसे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy karva chauth........🌝

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ (Karva Chauth) की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सपना छलनी से अपने पति वीर साहू को देखती हुईं नजर आ रही हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस कमेंट कर के इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पति से दूर रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर खोला करवा चौथ का व्रत, देखें Photo

बता दें कि बीते दिनों सपना के बेटे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. सपना ने अपनी शादी की बात सब से छुपाई लेकिन उनके पति वीर साहू बच्चा होने की बड़ी खुशखबरी सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और फेसबुक लाइव पर दुनियाभर को ये खबर सुना दी. सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) हिसार के रहने वाले हैं और दोनों की शादी इस साल जनवरी में हुई थी. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) वीर साहू पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. सपना के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज के समय में सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. सपना फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं.