News Nation Logo
Banner

Video: 'लक कसूता' पर सपना चौधरी ने लगाए सेक्सी ठुमके, देखें वायरल वीडियो

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Jan 2020, 01:43:25 PM
सपना चौधरी डांस वीडियो

सपना चौधरी डांस वीडियो (Photo Credit: फोटो-)

नई दिल्ली:  

हरियाणा की गलियों से निकलकर पूरे देश में फेमस होने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज के समय में हर उम्र के लोग सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन हैं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं.

आए दिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में हरियाणवी गाने 'लक कसूता' पर सपना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में दिख रहा है सलवार सूट में सपना के स्टेज पर सेक्सी डांस ठुमकों को देखने के लिए भीड़ भी इक्ट्ठा है जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना के कितने चाहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय-करीना की Good Newwz, जानिए अब तक की पूरी कमाई

View this post on Instagram

खुश हूँ और सबको खुश रखता हूँ; लापरवाह हूँ फिर भी सबकी परवाह करता हूँ; मालूम है कोई मोल नहीं मेरा; फिर भी अनमोल लोगों से रिश्ता रखता हूँ……..। . . @itssapnachoudhary . . . . #sapnachoudhary #sapnachaudhary #thaknamanahai #events #instagram #facebook #Sachincreation #followformore #likesformore #shows #dancer #pic #artist #dancing_is_life #workmode #teamsapnachaudhary #Desiqueen #stylists #beauty #celebrity #bollywood #be_Positive #expressionqueen #choudhary #sachinsingh #workholic #Selfie #musiclover

A post shared by ꜱᴀᴘɴᴀ ᴄʜᴏᴜᴅʜᴀʀʏ 𝐅𝐚𝐧𝐝𝐨𝐦👑 (@teamsapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो यूट्यूब पर भी धूम मचाते रहते हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस यूट्यूब वीडियो में हरियाणवी गाने 'सुल्फा' (Sulfa) पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 'सुल्फा' (Sulfa) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: ऑस्कर विजेता ए आर रहमान के देखें कुछ एवरग्रीन गाने

बता दें कि सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद जमकर इजाफा हुआ. डांस के अलावा सपना अब एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. सपना फिल्म में भी डेब्यू कर चुकी हैं. फिल्म का नाम 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन लोगों ने सपना की एक्टिंग की काफी तारीफें कीं. बिग बॉस 11 के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टाइल और उनकी अदाएं बेशक बदल गई हो लेकिन एक चीज आज भी नहीं बदली... जब भी सपना (Sapna Choudhary) स्टेज पर उतरती हैं, तो लोगों को अपनी स्माइल और डांस से घायल कर देती हैं.

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं. लेकिन सपना की घर की माली हालत बेहद खराब थी, जिसकी वजह से उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने परिवार के पालन पोषण के स्टेज शो का रास्ता चुना.

First Published : 06 Jan 2020, 01:43:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.