logo-image

ऐश्वर्या राय के गाने पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें जबरदस्त Video

स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब बिग बॉस के घर से लौटीं तो उसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी के ग्राफ में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई

Updated on: 17 Jun 2021, 04:59 PM

highlights

  • सपना चौधरी ने ऐश्वर्या के गाने पर किया डांस
  • सपना चौधरी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है

 

 

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सपना की पॉपलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब बिग बॉस के घर से लौटीं तो उसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी के ग्राफ में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई. कोरोना महामारी के कारण भले ही अभी स्टेज शोज नहीं हो रहे हैं मगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खूब एंटरटेन कर रही हैं. हाल ही में  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें वह शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के मशहूर गाने पर अपनी अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने किया टफ वर्कआउट, Video देख फैंस ने किये ऐसे कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary)फिल्म मोहब्बतें के ऐश्वर्या राय के मोस्ट पॉपुलर गाने 'हमको हमी से चुरा लो' पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. सपना ने अपनी सोसाइटी के नीचे ही इस वीडियो को शूट किया है. वीडियो में सपना चौधरी का हवा में लहराता हुआ दुपट्टा फैंस को दीवाना बना रहा है. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी की Photos हुईं वायरल, इस फेमस डिजाइनर के घर हुई थी शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना के वीडियो पर उनकी अदाओं की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मैम इस वीडियो में बस शाहरुख खान की कमी है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सपना जी आपकी अदाएं और मुस्कान किसी का भी दिल जीत सकती हैं.' बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियोज और तस्वीरों से भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. सपना का हरयाणवी लुक हो या मॉडर्न लुक, अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं. सपना के काम की बात करें तो वह बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं.